एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्‍होंने रविवार को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्‍होंने रविवार को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।
सुशांत के सुसाइड से पहले 8 जून को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने मलाड की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी
वे आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ड्राइव में नजर आए थे, उन्होंने जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता से एक्टिंग की शुरुआत की थी

फिल्म छिछोरे में उन्होंने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया था, जो खुदकुशी की कोशिश करने वाले बेटे को डिप्रेशन से उबारता है
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्‍होंने रविवार को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 34 साल के सुशांत ने खुदकुशी क्‍यों की, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है। 8 जून को उनकी मैनेजर दिशा सलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था।
घर के नौकर ने पुलिस को बताया है कि कल वे बेहद परेशान थे। नौकर ने बताया कि जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाभी से मेन गेट खोल कर अन्दर प्रवेश किया। अन्दर उनका शव एक कमरे में पंखे से लटका था। 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था। उनकी 4 बहनें हैं। उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।
सुशांत ने अपनी आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में मां को याद करते हुए जीवन को क्षणभंगुर बताया था। यह पोस्ट 3 मई को की गई थी। उधर, 2019 में आई फिल्म छिछोरे में सुशांत ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया, जो खुदकुशी की कोशिश करने वाले अपने बेटे को डिप्रेशन से उबारने के लिए खुद और दोस्तों की नाकामी की कहानियां सुनाता है।सुशांत का जन्म पटना में हुआ था।
Reactions

Post a Comment

0 Comments