RRC Group D 2019 Check Here Application Status For Rejected Candidate

RRC Group D भर्ती 2019

रेलवे भर्ती बोर्ड ने लाखों उम्मीदवारों का आवेदन Reject कर दिया था ! और कुछ दिनों पहले रेलवे भर्ती बोर्ड ने आवेदकों के आपत्ति दर्ज करने के लिए Help Desk शुरु किया था ! यह Help Desk 17 अगस्त 2019 से 23 अगस्त 2019 तक Active था ! इस दौरान बहुत सारे उम्मीदवारों ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है, आपत्ति लेने के बाद रेलवे बोर्ड ने कहा है की वह उम्मीदवारों को SMS या Email के माध्यम से सूचित करेगा, लेकिन फिलहाल इसमें और समय लगेगा और कुछ दिनों बाद 6 सितम्बर को रेलवे Application Status जारी कर सकता है! जो की रेलवे का निर्णय अंतिम निर्णय होगा !


रेलवे ने क्यों किया था आवेदन Reject

आवेदन Reject होने का कारण रेलवे ने बताया है की बहुत सारे उम्मीदवारों ने Invalid "Photo और Sign" Upload किये थे,  लेकिन वहीँ कई उम्मीदवारों का दावा है की उन्होंने जो भी Photo और Sign Upload किया है, वह बिलकुल सही है, और रेलवे के Guidelines के आधार पर है, लेकिन फिर भी उनकी Application Reject कर दी गयी है !

रेलवे ग्रुप डी के 1 लाख से भी ज्यादा पदों पर भर्ती करेगा ! इन 1 लाख पदों के लिए लगभग 1 लाख 15 करोड़ लोगों ने आवेदन किया है, जिनमें से लगभग 4 लाख Application Reject किया गया है, ओ भी सिर्फ Photo और Sign के लिए !
Reactions

Post a Comment

0 Comments